कम तापमान भाप सुखाने

- Apr 19, 2017 -

उच्च गुणवत्ता वाली मछली की मछली प्रसंस्करण के लिए तीन कड़े आवश्यकताएं: मछली ताजगी, तेज और निम्न तापमान सुखाने, पैकेजिंग से पहले ठंडा।

मछली ताजगी: मछली पकड़ने के बेड़े में एक आधुनिक शीतलन प्रणाली होती है जो मछली ताजगी सुनिश्चित करती है कम से कम संभव समय में, बड़े और प्रगतिशील उत्पादन उपकरण का उपयोग, जल्दी से मछली खाने के लिए बड़ी संख्या में मछली कर सकते हैं।

तेज और निम्न तापमान सुखाने की प्रक्रिया (दो चरण सुखाने की प्रक्रिया): पहला चरण भाप सुखाने है, क्योंकि भाप प्रणाली कम दबाव राज्य के तहत काम कर रही है, इसका परिचालन तापमान 30 डिग्री सेल्सियस सामान्य तथाकथित डिश ड्रायर से कम है , मछलीमापी की उच्च पाचनशक्ति बनाए रखने के लिए बहुत प्रभावी दूसरे चरण में अन्य मछली मछली पौधों की अग्रणी मछलीमाता गुणवत्ता बनाने के लिए अप्रत्यक्ष गर्म हवा सुखाने प्रणाली का उपयोग किया जाता है।

ऊंचा तापमान पर प्रोटीन अपने अमीनो एसिड संरचना बदल जाएगा। व्यावहारिक अनुप्रयोगों में, फिजिकल की पाचन दर में कमी आई है। पारंपरिक प्रक्रिया में, सुखाने के अंतिम चरण में, प्रोटीन की रक्षा के लिए पर्याप्त आर्द्रता नहीं होती है, इसलिए तापमान में तापमान बढ़ने का कारण बन सकता है, प्रोटीन कॉकिंग घटना और नुकसान का उत्पादन करेगा। परंपरागत प्रत्यक्ष आग सुखाने प्रणाली की बजाय प्रोटीन क्षति से बचने के लिए, उत्पादन की प्रक्रिया में, दो-चरण अप्रत्यक्ष गर्म हवा सुखाने उपचार पद्धति का उपयोग करें। फिज़िस्म की उच्च दर पाचन रखने के लिए यह महत्वपूर्ण मुद्दा है। पोल्ट्री, सैल्मन, मिंक और चिंराट खेती में पुष्टि की गई है, मछली के भोजन द्वारा उत्पादित पारंपरिक भाप सुखाने प्रणाली की तुलना में, इस ताज़ा कच्चे माल का उपयोग, विवो में 2% की पाचन दर में वृद्धि हो सकती है।